Monday, October 3, 2022
Homeदेशछत्तीसगढ़Bhopal News : नशे में धुत युवक की रंगबाजी, पुलिसकर्मी को मारे...

Bhopal News : नशे में धुत युवक की रंगबाजी, पुलिसकर्मी को मारे थप्पड़

भोपाल। होली के मौके पर एक बदमाश ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ मार दिया। उसने पुलिस को धमकी दी कि मेरे साथ कुछ किया, तो ध्यान रखना, थाने तक मारूंगा। युवक शराब के नशे में धुत होकर सड़क पर उत्पात मचा रहा था। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है। दरअसल वह शराब के नशे में धुत होकर सड़क पर उत्पात मचा रहा था। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची और उसे पकड़ लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार गुरुवार रात पुलिस को सूचना मिली थी कि नया बसेरा में नूरानी मस्जिद के पास एक बदमाश शराब पीकर हुड़दंग मचा रहा है। जानकारी मिलते ही एफआरबी को मौके पर रवाना किया गया। जिसमें आरक्षक मनोज सिंह व जगदीश दुबे थे, पुलिस कर्मचारियों ने देखा कि वहां पर एक युवक जमकर हंगामा कर रहा है।जिससे लोगों को आने – जाने में दिक्कत हो रही है। इसी बीच पुलिस ने आरोपित को पकड़कर पुलिस वाहन में बैठा लिया। वह शराब के नशे में धुत था, वाहन में बैठने के बाद भी वह हंगामा मचा रहा था। तब ही उसने पास बैठे आरक्षक मनोज सिंह को थप्पड़ मार दिया। पुलिस से झूमाझटकी कर रहे बदमाश को टीम के दूसरे आरक्षक जगदीश ने डंडे के जरिए वाहन में अंदर किया और उसे थाने लेकर चले गए। नशे में धुत आरोपित की पहचान पुलिस ने मकान नंबर एचएस 69 निवासी 20 वर्षीय नफीस पिता नईम बेग के रूप में की है। पुलिस का कहना है कि उसका कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है, लेकिन उसने पुलिस कर्मचारियों के साथ झूमाझटकी कर शासकीय कार्य में बांधा पहुंचाई है। साथ ही इलाके में शांति भंग करने का प्रयास किया है। इस वजह से उस पर कार्रवाई की गई है।

विजय सिंह सिसौदिया, थाना प्रभारी कमला नगर के अनुसार शराब पीकर उत्पात मचा रहे आरोपित की पहचान नफीस के रूप में हुई है। उसका कोई रिकार्ड नहीं मिला है। उसने मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियो से झूमाझटकी की थी। पुलिस ने आज उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments