Wednesday, September 28, 2022
Homeताजा ख़बरेंराष्ट्रपत्नी वाले बयान पर बैकफुट पर अधीर, बोले चूक हो गई, भाजपा...

राष्ट्रपत्नी वाले बयान पर बैकफुट पर अधीर, बोले चूक हो गई, भाजपा ने घेरा

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर अब सियासत तेज हो गई है। भाजपा सांसदों ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर की गई टिप्पणी के विरोध में संसद में प्रदर्शन किया। वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अधीर रंजन चौधरी के बयानों को लेकर कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्मृति ईरानी ने कहा कि जब से द्रौपदी मुर्मू का नाम राष्ट्रपति के उम्मीदवार के रूप में घोषित हुआ, तब से ही द्रौपदी मुर्मू कांग्रेस पार्टी की घृणा और उपहास का शिकार बनीं। कांग्रेस पार्टी ने उन्हें कठपुतली कहा। वहीं केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने भी कहा कि ये बहुत बड़ा अपमान है, ये राष्ट्र का अपमान है।

हालांकि विवाद बढ़ने के बाद अधीर रंजन चौधरी को अपनी गलती का अहसास हो गया और बैकफुट पर आ गए। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि भारत की राष्ट्रपति चाहे कोई भी हो वे हमारे लिए राष्ट्रपति ही हैं। ये शब्द बस एक बार निकला है। ये चूक हुई है, लेकिन सत्ताधारी पार्टी के कुछ लोग राई का पहाड़ बना रहे हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से जब पूछा गया कि क्या अधीर रंजन चौधरी संसद में अपने बयान के लिए माफी मांगेगे तो उनका सिर्फ इतना कहा कि उन्होंने माफी मांग ली है।

राज्यपाल को सौपेंगे ज्ञापन

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता, पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता महात्मा गांधीजी की प्रतिमा से राजभवन तक मार्च कर कांग्रेस नेता अधीर रंजन की बर्खास्तगी के लिए राज्यपाल को ज्ञापन सौपेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments