Monday, October 3, 2022
Homeताजा ख़बरेंMP News: विधानसभा में रो पड़े कांग्रेस विधायक पांचीलाल, बोले- मुझे पुलिस...

MP News: विधानसभा में रो पड़े कांग्रेस विधायक पांचीलाल, बोले- मुझे पुलिस ने पीटा और मेरी जान को ख़तरा

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा गुरुवार का दिन काफी हंगामेदार ओर चर्चा में रहा। विधानसभा में कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेड़ा फूट-फूटकर रो पड़े ओर उन्होंने रोते हुए आरोप लगाया कि ‘विधानसभा में पुलिस वालों ने उनसे मारपीट की। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सिरोंज से भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा ने धक्का-मुक्की करते हुए मेरा गला दबा दिया। मेरी जान को खतरा है….

गुरुवार को विधानसभा के मानसून सत्र का तीसरा दिन है। सत्र शुरू होने के पहले कांग्रेस विधायक विधानसभा के गेट नंबर 3 के सामने धरने पर बैठ गए। विधायक नारेबाजी करते हुए विधानसभा के अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे। यहीं मीडिया से बात करते हुए पांचीलाल मेड़ा रो पड़े। 

पढ़ें पांचीलाल ने रोते हुए क्या कहा…

कल जब मै विधानसभा में अध्यक्ष से मिलने जा रहा था तब पुलिस ने मेरे साथ मार-पीट की। वहीँ जब मेरे साथ ऐसी घटना हुई है। तो भाजपा विधायक उमाकांत जी ने मेरे साथ धक्का-मुक्की कि है। उन्होंने मेरा गला दबाकर मारने कि कोशिश की. मैंने कहा, मै क्षेत्र में पुनर्वास कि बात को क्यों नहीं उठाऊं। मेरे क्षेत्र में सरकार ने पुनर्वास की कोई व्यवस्था नहीं की. किसान जंगलों में रहने को मजबूर हैं। मुझ पर जानलेवा हमला हुआ है कांग्रेस ने सदन की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के इस्तीफे की मांग की। वहीँ हो हंगामे के बीच कुछ देर सदन की कार्यवाही चली और फिर सदन की कार्यवाही अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई है…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments